Friday 24 July, 2009

pahalee bat

बहुत् दिनो से सोच् रहा था कि मेर भि एक् ब्लोग हो।पुनीत् ने जोर् देकर् कहा कि आज् सत्यर्थ से जरूर् मि लिय जाये सो मन् बन् गया। आज चाहे जो हो अपना ब्लोग् जरूर शुरु करूगा। सन्यओग से अंमित् ने मद्द कि और इस्के ह्री गणेश भि हो गया। काफी रोमनचित हू। उम्मीद् कर्ता हू ये दोस्ती साथ् रहेगी। 

2 comments:

  1. आपकी मेहनत रंग लाई
    नया दौर ब्लॉगर्स का है। अपनी बात और मान्यताओं को तुरंत ही लाखों लोगों के साथ शेयर करने तथा किसी भी ज्वलंत मुद्दे पर चल रहे बहस में हस्तक्षेप करने का यह एक पुख्ता हथियार बन चुका है। इसका सही इस्तेमाल करें तो मानक बन सकते हैं।

    शुभकामनाओं सहित
    सत्यकेतु

    ReplyDelete
  2. संजय कुमार मिश्र
    ब्लाॅगरों की जमात में आपका स्वागत है। आपकी कही सुनी अब हम आपके ब्लाॅग कहा-सुना में पढ सकेंगे। ब्लाॅगर बनने के लिए आपको ढेरों बधाईयां।

    ReplyDelete

Followers

हिन्दी में लिखिए

wow

dil ki bat

गुलाबी दिल आपके ब्लॉग पर

About Me

My photo
खुद को समझने की कोशिश लंबे समय से कर रहा हूं। जितना जानता हूं उतने की बात करूं तो स्कूल जाने के दौरान ही शब्दों को लय देने का फितूर साथ हो चला। बाद में किसी दौर में पत्रकारिता का जुनून सवार हुआ तो परिवार की भौंहे तन गईं फिर भी १५ साल से अपने इस पसंदीदा प्रोफेशन में बना (और बचा हुआ) हूं, यही बहुत है। अच्छे और ईमानदार लोग पसंद हैं। वैसा ही रहने की कोशिश भी करता हूं। ऐसा बना रहे, यही कामना है।